अजय देवगन स्टारर भुज को मिलेगा आर्मी और एयरफोर्स का पूरा सपोर्ट

बाॅलीवुड में अक्सर आर्मी और पुलिस पर आधारित फिल्में बनती है जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। इनमें कुछ फिल्में रियल स्टोरी पर आधारित रहती है जो दर्शकों को काफी पसंद आती है। इन फिल्मों में एयरलिफ्ट और नीरजा जैसी अवार्ड विनिंग फिल्में शामिल हैं। अब इस लिस्ट में एक और फिल्म शामिल होने जा रही है। उस फिल्म का नाम भुज-द प्राइड ऑफ़ इंडिया।

फिल्म भुज में अजय देवगन मुख्य किरदार में नजर आएंगे उनके साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। यह फिल्म 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युध्द के रियल हीरो स्कावाडॅन हीरो विजय कर्णिक पर आधारित है।इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है।

इसके पहले इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के बीकानेर में हो रही थी जहां पर इस फिल्म के सभी क्रू मेंबर्स को आर्मी और एयरफोर्स द्वारा पूरा सपोर्ट मिल रहा है। सोनक्षी सिन्हा बीकानेर में शूटिंग करने के बाद भुज पहुचती है जहां वें अजय देवगन के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही है। इस दौरान एयरफोर्स वाले उन्हें हेलीकॉप्टर से भुज छोडने में काफी मदद करते हैं।

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सुदंरबेन जेठा मधापारया के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अजय और सोनाक्षी के आलावा संजय दत्त भी है जो एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के इस साल रिलीज होने के आसार हैं।


यह भी पढ़े:

Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply