फिल्म इंडस्ट्री के ‘सबसे बड़े डॉन’ पर अभिनेत्री लुवीना लोध ने लगाए गंभीर आरोप, अब दिया जवाब

actress luviena lodh accuses filmmaker mahesh bhatt of harrassment, now replies
फिल्म इंडस्ट्री के ‘सबसे बड़े डॉन’ पर अभिनेत्री लुवीना लोध ने लगाए गंभीर आरोप, अब दिया जवाब

पिछले कुछ दिनों से हर दिन कोई न कोई बॉलीवुड को लेकर कुछ न कुछ खुलासा कर रहा है। अब हाल ही में, अभिनेत्री लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके हलचल मचा दी है।

दरअसल, लवीना लोध ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि, फिल्म निर्माता महेश भट्ट उसे धमकी दे रहे हैं। और यह वीडियो उन्होंने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए बनाया है।

यह है पूरा मामला

शुक्रवार को लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मिनट, 48 सेकंड का वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया कि महेश भट्ट उन्हें परेशान कर रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनकी शादी भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई थी, उन्होंने यह कहते हुए तलाक के लिए अर्जी दी कि उसे पता है कि वह अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसे कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करते हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि महेश भट्ट को इस बात की पूरी जानकारी थी। यह भी पढ़ें: Eros Now के ‘अश्लील’ ट्वीट के बाद उठी बहिष्कार करने की मांग, नवरात्रि पर्व पर की थी भद्दी टिप्पणी

लवीना अपने वीडियो में कहती है, ”नमस्ते। मेरा नाम लवीना लोध है, और मैं इस वीडियो को अपने परिवार और खुद की सुरक्षा के लिए फिल्मा रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भतीजे सुमन सभरवाल के साथ हुई थी और मैंने तलाक के लिए आवेदन किया था। क्यूंकि मैं जानती हूँ कि वह अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों को ड्रग्स की आपूर्ति करवाता है। उनके फोन में कई लड़कियों की तस्वीरें हैं जो वह निर्देशकों को दिखते हैं, और इसलिए वह महिलाओं की भी आपूर्ति करता है।”

वह आगे कहती हैं कि, ”महेश भट्ट इन बातों से वाकिफ हैं। महेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। वह इस पूरी प्रणाली को संचालित करते है और यदि आप उनके नियमों से नहीं खेलते हैं तो वे आपकी लाइफ मुश्किलों से भर देते हैं। महेश भट्ट ने कई जिंदगियों को तबाह किया है। उन्होंने कई अभिनेताओं, निर्देशकों और संगीतकारों को उनकी नौकरी से निकाला है। वह एक कॉल करते है और लोग अपनी नौकरी खो देते हैं, और उन्हें इसके बारे में पता भी नहीं चलता है। उन्होंने इस तरीके से कई जिंदगियों को तबाह किया है, और जब से मैंने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है वह मेरे जीवन के पीछे पड़े हैं। उन्होंने अलग-अलग तरीकों से मेरे घर में घुसने की कोशिश की है और मुझे अपने घर से बाहर निकालने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं।”

”जब मैं एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने की कोशिश करती हूं, तो कोई भी शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार नहीं है। अगर कुछ शिकायत दर भी होती है तो कार्रवाई नहीं की जाती है। अगर मुझे और मेरे परिवार को कुछ हुआ तो केवल वही लोग ज़िम्मेदार हैं! इनका नसम है महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल। लोगों को कम से कम इस बात का पता होना चाहिए कि बंद दरवाजों के पीछे उन्होंने कितनी ज़िंदगी तबाह की है और वे क्या क्या चीज़ें कर सकते हैं, क्योंकि महेश भट्ट बेहद शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं। धन्यवाद।” यह भी पढ़ें: नजरबंदी से मुक्त हुई महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, बोलीं- जब तक हमारा झंडा बापस नहीं मिलेगा, तब तक नहीं उठाऊंगी तिरंगा

महेश भट्ट की तरफ से जारी किया गया है बयान

इन आरोपों के बाद महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की ओर से एक बयान जारी किया गया है। महेश भट्ट की ओर से कहा गया है कि, लवीना लोध के इन आरोपों से उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। उन्होंने लवीना के आरोपों से इनकार किया है और कहा कि, यह सब झूठ है। साथ ही कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। यह भी पढ़ें: मिर्जापुर 2 Review: जानिए क्या है कहानी, एक्टिंग, डायरेक्शन, कमी और नेगेटिव पांइट

विशेष फिल्म्स के वकील का बयान

विशेष फिल्म्स के वकील ने महेश भट्ट की ओर से कहा, “यह पोस्ट लवीना लोध द्वारा जारी वीडियो को लेकर है। मैं, अपने क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से आरोपों का खंडन करते हैं। ये आरोप न केवल झूठे और छवि खराब करने वाले हैं, बल्कि कानूनी तौर पर गंभीर परिणाम देने वाले हैं। हमारे क्लाइंट कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे।”

गौरतलब है कि, यह बयान विशेष फिल्म्स के सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया और इस पर कंपनी के कानूनी सलाहकार नाइक नाइक एंड कंपनी के हस्ताक्षर हैं, जो विश्वेश फिल्म्स के कानूनी सलाहकार हैं। यह भी पढ़ें: 1 लाख 72 साल पहले ‌बहने वाली नदी के मिले सुराग, जानिए किस रेगिस्तान में बहती थी..

मायरा दस्तूर ने भी दिया जवाब

मायरा दस्तूर की ओर से उनके वकील ने लवीना की ओर से जारी हुए वीडियो को ‘पूरी तरह से गलत, निराधार और दुर्भावनापूर्ण’ बताया है। उन्होंने कहा कि, ”मेरे क्लाइंट ने उस वीडियो को पूरी तरह से गलत, निराधार और दुर्भावनापूर्ण बताते हुए सभी आरोपों को नकार दिया है। वह आगे कानून के जरिए अपने अधिकार सुरक्षित करने के उपाय तलाश करेंगी। हमारे क्लाइंट ने यह भी कहा कि जब लोग इस तरह के निराधार हमलों का सहारा लेते हैं तो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होता है।” यह भी पढ़ें: जानिए कौन है खुशबू सुन्दर, कैसे खुशबू का बीजेपी में आना हो सकता है फायदेमंद


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply